सोचिए, अगर यह शख्स टीम इंडिया का बन गया कोच तो कोहली का क्या हाल होगा।

0
270

मुंबई। अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद टीम इंडिया के अगले कोच की तलाश जारी है। बीसीसीआई ने आवेदन बुलाए हैं। वीरेंद्र सहवाग, टॉम मुडी और रवि शास्त्री जैसे धुरंधर दौड़ में हैं।
IMG 20170628 160313
बहरहाल, आवेदन करने वालों में एक इंजीनियर भी है, जो कोच बनकर विराट कोहली को सबक सिखाना चाहता है। इस शख्स का नाम है उपेंद्रनाथ ब्रह्मचारी। 30 वर्षीय ब्रह्मचारी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हैं।

उनका आरोप है कि कोहली बहुत घमंडी हो गए हैं और उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। ब्रह्मचारी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भेजे अपने सीवी में लिखा है, महान क्रिकेटर अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद मैंने आवेदन करने का फैसला किया है। मुझे लगता है कि कोहली को कोच के रूप में किसी महान क्रिकेटर की जरूरत नहीं है। गलतियों की भरमार वाले आवेदन में ब्रह्मचारी ने लिखा है- यदि इस बार भी किसी पूर्व क्रिकेटर को कोच बनाया गया तो कोहली उसका भी अपमान करेंगे। ब्रह्मचारी ने यह साबित करने की कोशिश भी की है कि क्रिकेट का ज्ञान न होने के बावजूद वे अच्छे कोच साबित होंगे। उन्होंने लिखा है, मैं घमंडी लोगों को बेहतर ढंग से सबक सीखा सकता हूं। जो काम कोई महान क्रिकेटर नहीं कर पाएगा, वो मैं करके दिखाऊंगा और कोहली को सही जगह ले आऊंगा।
👉news source N d👈