एक साथ तीन कारो की भिड़ंत में 5 जख्मी, उपचार के लिये भेजा सीएचसी।

0
393

IMG 20170601 175711
न्यूरिया:-टनकपुर हाईबे बुजिया मजार से कुछ दूर हुई तीन कारो की भिड़ंत में तीन महिलाओ समेत 5 यात्री घायल हो गए सभी यात्री सितारगंज से शादी समारोह में शामिल होने पूरनपुर जा रहे थे।

दुर्घटना गुरुबार सायं 5 बजे थाना न्यूरिया क्षेत्र टनकपुर हाईबे बुजिया मजार से कुछ दूरी पर उस बक्त हुई जब खटीमा की तरफ से आ रही कार को पीलीभीत की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी टक्कर लगते ही दोने कारे आपस में भिड़ गई इस बीच एक और खटीमा की तरफ से आ रही कार दोनों कारो से टकरा गई इस भिड़ंत में थाना सितारगंज क्षेत्र के रहने बाले 5 यात्री घायल हो गए जिसमे तीन महिलाएं सामिल है सभी यात्री सितारगंज से पीलीभीत के थाना पूरनपुर क्षेत्र के गांव मटीहाना में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।
IMG 20170601 204643
जो आज रात में होनी थी दुर्घटना में घायल राम शरीक ने बताया बह अब बापस अपने गांव पंडरी थाना सितारगंज जाएंगे इस दुर्घटना में उनके अलाबा उनकी पत्नी दिब्यान्ती देबी के साथ गीता देबी के खुली चोटे आई जबकि कांति देवी और लक्ष्मी नरायण के गुम चोटे आई।
IMG 20170601 174429
दुर्घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को 108 ऐम्बुलेंश से सीएचसी न्यूरिया भेज कर रोड पर खड़ी दुर्घटनाग्रस्त कारो को अपने कब्जे में ले लिया जिनको थाने तक पहुचाने के लिये जेसीवी मशीन का सहारा लेना पड़ा जबकि सभी घायलों को सीएचसी में हुए प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।