पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन देखने के लिए हो जाएं तैयार, गुजराती में बन रही है फिल्म

0
342

modi 650x400 51505732755
नई दिल्ली: गुजराती फिल्म डायरेक्टर अनिल नरयानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम है ”हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू”. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. अनिल नरयानी ने नरेंद्र मोदी पर आधारित इस फिल्म पर कहा, “हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष पर आधारित है, जिसकी कहानी मोटिवेशनल है. इस कहानी को खासकर बच्‍चों और युवाओं को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है. फिल्‍म में पीएम मोदी की कहानी को ऐसे पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्‍म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हों.”

नरयानी फिल्म को 17 नंवबर तक गुजरात में रिलीज करना चाहते हैं. यही नहीं, उनकी मंशा है कि फिल्म को विभिन्न भाषाओं में डब किया जाए. फिल्म की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन बीता है. ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ में ओंकार दास, अनेशा सैयद, करण पटेल और हीराल मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता पवन पोद्दार और तान्या शर्मा है.

इस गुजरती फिल्म में प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के पिता का किरदार आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म पीपली लाइव में मुख्य भूमिका निभा चुके ओंकार दास ने किया है.