एंटी रोमियो में खुद फंस गया भाजपा के इस बड़े नेता का भतीजा

0
273

IMG 20170421 133424

पीलीभीत:-भाजपा सरकार की ओर से चलाए जा रहे एंटी रोमियो में भाजपा के नेता चाहते हैं कि उन पर या उनके मिलने वालों को मजनूं बना रहने दिया जाए। यहां एंटी रोमियो के दौरान एसओ महिला ने उपाधि डिग्री कालेज के पास एक रोमियो को खडे देखा।पूछताछ की तो एंटी रोमियो ने खुद को भाजपा के जिला अध्यक्ष का भतीजा चंद्रप्रकाश उर्फ सोनू बताया।

IMG 20170421 134302

तभी छुट गया माफीनामे पर

महिला थाने की एसओ अनुपम सिंह ने बस इतनी गलती कर दी कि अध्यक्ष के भतीजे को टोक दिया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष के भतीजे सोनू विफर गए और पुलिस से बदसलूकी कर दी। साथ ही पुलिस को देख लेने की भी धमकी सरेआम दे दी।महिला पुलिस ने भी किसी धमकी की परवाह किये बिना महिला थाने पकडकर ले आयी। जिसके बाद बडे राजनैतिक हस्तक्षेप और फोन घडघडाने लगे और युवक को माफीनामा लिखवाया गया।

कई वीआईपी के फोन

वीआईपी फोन आने के बाद एसओ महिला थाना ने सीओ सदर को पूरा मामला बताया, जिसके बाद शहर के कई वीआईपी व कददावर भाजपा नेता सिफारिश में पहुंच गये। इस बीच सभी वीआईपी जी की अच्छी खासी फजीहत हो गई। सीओ सदर अनुराग दर्शन ने बताया आरोपी के महिला सिपाही से माफी मांगने और भविष्य में भी गलती न दोहराने की बात पर पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया है।

⏩पत्रिका न्यूज⏪