पूर्वांचल के बाद वेस्ट यूपी में योगी सरकार ने कसा शिकंजा, जेल में बंद एक कुख्यात के तीन मकान कुर्क, फार्च्यूनर कार भी की सीज।

0
3267

बागपत: पूर्वांचल में मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद पर कार्रवाई के बाद योगी सरकार पुलिस ने वेस्ट यूपी के कुख्यार बदमाशो पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।
कुख्यात मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के आरोपी सुनील राठी पर प्रशासन ने शिकंजा कसते हुए उत्तर प्रदेश गैंगस्टर एक्ट के तहत टीकरी कस्बे में स्थित तीन मकान कुर्क कर एक गाड़ी को भी सीज कर दिया है।

टीकरी कस्वे की पूर्व चेयरमैन राजबाला के बेटे कुख्यात सुनील राठी पर गैंगस्टर की कार्रवाई को लेकर रविवार को सीओ बड़ौत आलोक सिंह व सीओ बागपत ओमपाल सिंह के नेतृत्व में 6 थानों की पुलिस टीकरी पहुची, जहां सुनील राठी के मकान की कुर्की की, परिवार के लोगो ने विरोध किया लेकिन उनकी एक नही चली।


दरअसल बागपत के जिलाधिकारी के निर्देश पर रविवार को कुख्यात सुनील राठी के आवास (अबैध सम्पत्ति) को कुर्क करने की कार्रवाई की गई।इस दौरान मौके पर 6 थानों का पुलिस बल और बड़ी संख्या में प्रसासनिक अमला मौजूद रहा। सुनील राठी की माता राजवाला चौधरी पत्नी स्व नरेश राठी (पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष) वीरेंद्र व बिक्रम पुत्रगण पलेट सिंह (सुनील राठी के चाचा) पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।जिनपर हरिद्वार, मेरठ, दिल्ली व बागपत के दोघट थानों में लूट, हत्या, अपहरण, हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी समेत अन्य मामलों दर्ज हैं।इन तीनो पर न्यालय के आदेश पर प्रसाशन ने अबैध सम्पत्ति के मामले में कार्रवाई की है।इन अबैध सम्पत्ति की कुल कीमत लगभग 1.25 करोड़ आंकी गयी है।इनमें तीन मकान और एक फार्च्यूनर कार सामिल है।कार सुनील राठी की पत्नी के नाम दर्ज है।