वाइस घण्टे के वाद नहर में डूबे डीफार्मा के छात्र का शव मिला, मचा कोहराम।

0
1613

पीलीभीत-न्यूरिया।नहर में नहाने गए युबक की डूबकर मौत हो गई दूसरे दिन बुधवार को 1 बजे वाइस घण्टे के अंतराल के बाद उसका शव मिला, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

म्रतक न्यूरिया थाना क्षेत्र की राजा कालोनी के अरुण सेन का 19 वर्षीय पुत्र समीर सेन जो मेरठ के एक स्कूल में डीफार्मा का छात्र था तथा परीक्षा देकर 26 जुलाई को घर लौटा था वह अपने माता पिता का इकलौता वारिस था।परिजनों ने बताया म्रतक समीर सेन मंगलवार को 3 बजे वाल कटवाने के बाद गुप्ता कालोनी पुल पर वीसलपुर ब्रांच नहर में नहाते बक्त डूब गया था।

नहर में समीर के डूबने की सूचना पर आसपास की कालोनियों के बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुच गए थे इनके अलाबा भिखारीपुर से गोताखोर भी बुलाय गए थे।सतर्कता के लिहाज से एसडीएम सदर व सीओ समेत पुलिस एवं प्रसासनिक अफसर शव मिलने तक निगरानी बनाए हुए थे। काफी कोशिशों के बाद समीर का शव गुप्ता कालोनी पुल से करीव देढ़ किलो मीटर दूर नहर में मिला।शव मिलते ही रोते बिलखते परिजन शव के पास पहुचे म्रतक की मॉ रीवा सेन का रो रोकर बुरा हाल हो गया।पुलिस ने म्रतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मौके पर एसडीएम सदर देवेंद्र कुमार, सीओ प्रतीक कुमार दहिया, थानाध्यक्ष उदयवीर सिंह माधोटांडा एसओ अचल कुमार, कस्वा इंचार्ज हरवंश सिंह, एसआई गौतम सिंह, नायव तहसीलदार हरि शंकर पटेल, राजस्व निरीक्षक मान सिंह एवं हल्का लेखपाल सुरेश शर्मा मौजूद रहे।